पत्थर खदान से बरामद महिला के शव की हुई पहचान,ब्यूटी पार्लर संचालिका थी,गोली मारकर हत्या की,शव पत्थर खदान में फेंका….

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के एक पत्थर खदान में रविवार को मिले महिला के शव की शिनाख्त कर ली गई है।महिला की पहचान ब्यूटी पार्लर संचालक मनीषा जायसवाल के तौर पर की गई है। उसे गर्दन और सिर के पीछे गोली मारी गई है।इस मामले में पुलिस महिला के दूसरे पति प्रकाश मंडल से पूछताछ कर रही है।दुमका शहरी क्षेत्र के रसिकपुर इलाके में श्रृंगार ब्यूटी पार्लर की संचालिका मनीषा कुमारी का शव रविवार सुबह हंसडीहा से बरामद किया गया।पुलिस ने महिला के पर्स में मिले कागजात के आधार पर उसके पहले पति विनोद जायसवाल को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई।बताया जा रहा है कि मृतका का अपने पहले पति विनोद के साथ करीब छह माह पहले ही तलाक हो गया था। इसके बाद उसने प्रकाश मंडल के साथ मंदिर में शादी रचा ली थी। शादी के बाद वह दुमका शहरी क्षेत्र के रसिकपुर स्थित मुनि बाबा कुटिया के पास एक किराये के मकान में रहकर पार्लर चलाती थी।महिला की अपने पहले पति से एक बेटी और एक बेटा है। दोनों बच्चे अपने पिता के पास हंसडीहा में रहते हैं।

इधर, शव के गर्दन और चेहरे पर गोली के निशान को देख आशंका जताई जा रही है कि पहले गोली मारकर महिला की हत्या कर दी गई।उसके बाद शव को रस्सी में बांधकर ठिकाने लगाने की नीयत से हंसडीहा में बंद पड़े एक खदान में फेंक दिया।गनीमत रही कि शव गहरे पानी की बजाय बीच में ही पत्थर में फंसकर रह गया। शव के पास ही बोरे में भरा पत्थर, मंगलसूत्र आदि भी बरामद हुआ है। देर शाम मृतका के भाई चंदन जायसवाल के आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस इस मामले में महिला के दूसरे पति प्रकाश मंडल से पूछताछ कर रही है।हंसडीहा थाना प्रभारी रोहित कुमार ने कहा कि पुलिस हत्या की इस गुत्थी को जल्द सुलझा लेगी।इसके लिए तकनीकी सेल की मदद ली जा रही है।