लातेहार:अपराधियों ने रेलवे प्रोजेक्‍ट साइट पर की गोलीबारी,इंजीनियर को गोली लगी है,घायल इंजीनियर रिम्स रेफर

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार में अपराधियों ने रेलवे प्रोजेक्‍ट साइट पर की गोलीबारी की है। यह घटना रविवार को सदर थाना क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन स्थित टीटीआइपीएल के रेल प्रोजेक्ट साइट पर हुई है। जहां अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी की, इस गोलीबारी के दौरान रेलवे प्रोजेक्ट क्वालिटी इंजीनियर बिरंची नारायण उम्र 38 वर्ष को कान में गोली छू कर निकल गई।जिससे बिरंची नारायण घायल हो गए, जिन्हे बेहतर इलाज के लिए रिम्स राँची रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।बता दें कि बीते 24 मार्च को भी अपराधियों ने टीटीआइपीएल के रेल प्रोजेक्ट साइट पर गोलीबारी की थी।

बाइक सवार अपराधियों ने की गोलीबारी

बताया जा रहा है कि 241 ब्रिज पर टेस्टिंग का काम चल रहा था. तभी बाइक पर सवार होकर आए दो संख्या में अपराधी ने दस से बारह गोली फायरिंग कर फरार हो गए। सूत्रों के मुताबिक अपराधी लेवी की राशि को लेकर टीटीआइपीएल के रेल प्रोजेक्ट साइट पर दहशत फैलाने के उद्देश्य से गोलीबारी की है।

लातेहार पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता को मिलते ही दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। बहुत जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगें।

एक सप्ताह पूर्व भी हुई थी गोलीबारी:

शहर के रेलवे स्टेशन स्थित टीटीआइपीएल के रेल प्रोजेक्ट साइट पर 24 मार्च की सुबह आठ बजे अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी की थी।बाइक पर सवार होकर तीन की संख्या में अपराधी आए हुए थे। अपराधियों की ओर से लगभग आठ राउंड फायरिंग की गई थी. इसके बाद वे घटना स्थल से फरार हो गए थे।