पिता ने अपनी ही दो बेटियों की हत्या कर दी,तीन मुर्गियों को भी मार डाला,आरोपी को पुलिस ने किया गिऱफ्तार..

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम के बंदगांव के कराईकेला थाना के हुडंगदा पंचायत अंतर्गत आने वाले परसाबहाल गांव में एक पिता ने अपनी दो बेटियों की हत्या धारदार हथियार से कर दी। बेटियों की हत्या करने के साथ ही वह घर की तीन मुर्गियों को भी मार दिया।जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने उसे कमरे में बंद कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी।जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार परसाबहाल गांव निवासी बुधन सिंह बोदरा की मानसिक स्थिति कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। वह सोमवार को बैल चराने के लिए जंगल की ओर गया हुआ था। शाम को लौटने पर वह धारदार हथियार दावली एवं पत्थर लेकर घर आया। इसके बाद अनाप-शनाप बकने लगा।रात लगभग 10 बजे को वह धारदार हथियार को पत्थर में तेज करने लगा।यह देखकर उसकी पत्नी राय मुनी बोदरा आसपास के लोगों के घर जाकर इसकी सूचना दी। जब गांव वाले आये और आकर देखा तो घर का दरवाजा बंद था। गांववालों ने घर का दरवाजा खुलवाने का काफी प्रयास किया। दरवाजा अंदर से बंद कर दिया गया था।आवाज देने के बाद भी दवराजा नहीं खोलने के बाद ग्रामीणों ने छप्पर तोड़ कर देखा तो बुधन सिंह बोदरा अपनी छह और तीन वर्षीय बेटियों की हत्या कर चुका था।उसने बेटियों के चेहरे और सिर पर वार किया था। इस वजह से उनकी मौत मौके पर हो गई थी।वहीं बुधन घर में रखे हुए तीन मुर्गा को भी मार डाला।रात होने की वजह और लाश देखकर घबराए गांव वालों ने घर का दरवाजा बाहर से ही बंद कर दिया।

मंगलवार की सुबह में गांव के मुंडा सिकंदर जामुदा एवं कराईकेला थाना के अस्थाई चौकीदार जोगेन नाग ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद कराईकेला थाना प्रभारी दीपक क्रेएशन दल बल के साथ आकर बुधन सिंह बोदरा को गिरफ्तार किया।वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया। गांव वालों ने पुलिस को बताया कि इसकी मानसिक स्थिति पहले भी खराब हो चुकी है। यह घर में पहले भी तोड़फोड़ कर चुका है। गांव में बुधन सिंह बोदरा के प्रति लोगों में काफी नाराजगी थी।