कुख्यात गैंगस्टर अखिलेश सिंह के नाम पर बिल्डर से मांगी एक करोड़ की रंगदारी,रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी..

–बिल्डर के पार्टनर आशुतोष गिरि के मोबाइल पर आया धमकी भरा फोन,पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि पैसे अखिलेश के भाई अमलेश सिंह को पहुंचा दो

राजधानी राँची के एक बिल्डर रोशन शर्मा से झारखण्ड के कुख्यात गैंगस्टर अखिलेश सिंह के नाम पर एक करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग की गई है। इस संबंध में अरगोड़ा थाना में 26 अक्टूबर पर दो लोगो अखिलेश सिंह और अमलेश सिंह के विरुद्ध नामजद व एक अज्ञात के विरुद्ध रंगदारी मांगने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी रोशन शर्मा के पार्टनर आशुतोष गिरि ने अरगोड़ा थाने में दर्ज कराई है। क्योंकि धमकी भरा फोन उन्हीं के मोबाइल पर आया था। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार आशुतोष गिरि और रोशन शर्मा पारिवारिक मित्र होने के साथ साथ बिल्डर का काम करते है और दोनों पार्टनर भी है। 25 अक्टूबर को दोनों रोशन शर्मा के घर पर बैठकर बातें कर रहे थे। उसी दौरान आशुतोष गिरि के मोबाइल पर एक अज्ञात मोबाइल नंबर 620—5800 से कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा कि वह गैंगस्टर अखिलेश सिंह का आदमी बोल रहा है। उसने कहा कि अपने पार्टनर रोशन शर्मा से कहना है कि एक करोड़ रुपए रंगदारी अखिलेश सिंह के भाई अमलेश को पहुंचा दे। अन्यथा उनको पूरे परिवार के साथ जान से मार डालेगा। फोन करने वाले ने अपना नाम रौशन पाठक बताया।

अरगोड़ा थाना को रंगदारी मांगने की आडियो कराई गई उपलब्ध

अखिलेश सिंह काफी कुख्यात रहा है और वह जेल में बंद है। उसके विरुद्ध अलग अलग थानों में 56 से अधिक मामले दर्ज है। प्राथमिकी के साथ साथ अरगोड़ा थाना की पुलिस को रंगदारी मांगने का आडियो भी उपलब्ध कराया गया है। धमकी आने के बाद से बिल्डर रोशन शर्मा पूरे परिवार के साथ काफी भयभीत है। क्योंकि वे अपने काम से अक्सर बाहर रहते है। इधर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने फोन करने वाले मोबाइल नंबर का पता लगाना शुरू कर दिया है कि ये किसका है और कहा से रंगदारी के लिए फोन किया गया था। इस मामले का अनुसंधान दारोगा रोहित कुमार कर रहे है। इधर मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा कि रंगदारी सही में अखिलेश सिंह के नाम पर मांगी गई है कि किसी अन्य का ये काम है।