बेकाबू हाईवा ने ऑटो को मारी टक्कर,टक्कर के बाद गड्ढे में जा गिरा टेंपो, आधा दर्जन यात्री घायल, चालक गाड़ी लेकर फरार

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले में तेज रफ़्तार में अनियंत्रित होकर हाइवा ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी।जिससे ऑटो सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गए है। घटना सदर थाना क्षेत्र के चतरा-हजारीबाग मुख्यपथ पर स्थित कृषि विज्ञान केंद्र-खरीक गांव के समीप की है। इस हादसे में ऑटो पर सवार करीब आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। जिन्हें ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल सभी मरीज खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

स्थानीय लोगों के अनुसार हाईवा के टक्कर से अनियंत्रित होकर ऑटो यात्रियों को लेकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा। ऑटो यात्रियों को लेकर लोवागड़ा से चतरा की ओर जा रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे बेकाबू हाईवा ने सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना के वक्त ऑटो में कई महिलाएं व बच्चे भी सवार थे। दुर्घटना के बाद हाईवा चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

फरार हाईवा चालक के धर पकड़ में सदर थाना पुलिस जुट गई है। सभी घायलों का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। घायलों का इलाज कर रहे सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि सभी खतरे से बाहर हैं। उपचार के बाद छुट्टी दे दी जाएगी। बताया जाता है कि कोयला लदा हाईवे टंडवा से कटकमसांडी साईडिंग जा रहा था।