रामगढ़:सिमरिया के भाजपा विधायक के फॉर्च्यूनर गाड़ी में ट्रेलर ने मारा धक्का,विधायक सहित अन्य लोग सुरक्षित

रामगढ़।गुरुवार को सिमरिया विधायक किशुन दास की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त,बाल बाल बचे विधायक और अन्य लोग।बताया जाता है कि राँची से सिमरिया लौटने के क्रम में पटेल चौक के पास एक अनियंत्रित ट्रेलर ने उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी को जबरदस्त टक्कर मार दी। हालांकि इस हादसे में विधायक और उनके साथ बैठे अन्य लोगों को कोई चोट नहीं आई है।घटना की सूचना मिलते स्थानीय रामगढ़ पुलिस वहां पहुंची और दर्जनों भाजपा नेताओं की भीड़ वहां लग गई।

जानकारी के अनुसार सिमरिया के भाजपा विधायक किसुन दास राँची से अपने फॉर्च्यूनर कार (जेएच 1डी एक्स 5555) से वापस अपने क्षेत्र लौट रहे थे। इसी क्रम में पटेल चौक के पास शक्ति फ्यूल्स के सामने एक असंतुलित ट्रेलर वाहन ने फॉर्च्यूनर कार को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। हादसे में विधायक का वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। हालांकि विधायक और गाड़ी में सवार किसी को चोट नहीं लगी है।

विधायक किशुनदास ने बताया कि गाड़ी में सवार हम सभी छह लोग सुरक्षित हैं। किसी को कोई चोट नहीं लगी है। गाड़ी में चार बॉडीगार्ड के साथ विधायक व ड्राइवर मौजूद थे। माता रानी का आशीर्वाद है कि इतने बड़े दुर्घटना में हम लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं।