Ranchi:पत्थर से कूचकर एक व्यक्ति की हत्या,छानबीन में जुटी है पुलिस

राँची।टाटीसिलवे थाना क्षेत्र में पत्थर से कूचकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई।यह मामला जिले के टाटीसिल्वे थाना क्षेत्र के द्वारका हॉस्पिटल के पास हुई है। जहां अज्ञात अपराधियों ने बुधराम नाम के व्यक्ति की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद गुरुवार को मौके पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बताया जाता है कि अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की रात बुधराम की हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह स्थानीय लोगों ने बुधराम का शव देखा। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है।इस मामले में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर महेन्द्र करमाली ने बताया कि पत्थर से कूचकर हत्या की गई है। हत्या के पीछे का वजह सामने नहीं आ पाया है, पुलिस अपराधियों की पकड़ में जुटी है।

पुलिस के अनुसार बुधराम टाटीसिलवे के महीलौंग स्थित सीमेंट दुकान में काम किया करता था और रात में दुकान के बाहर ही सोता था।बुधवार की रात भी वह अपने घर से खाना खाकर दुकान में सोने के लिए ही गया था, लेकिन इसी बीच देर रात किसी ने पत्थर से कूच कर बड़ी बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने बुधराम को मृत देखकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।