राँची के तुपुदाना में यात्री बस और बालू लदा हाइवा में भीषण टक्कर,बस सवार माँ-बेटी की दर्दनाक मौत,कई यात्री घायल….

राँची।राजधानी राँची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र में एक यात्री बस और बालू लदे हाइवा में हुई टक्कर के दोनों वाहन पिलर से जा टकराया।इस हादसे में दो यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई।बस पटना से राँची से चाईबासा के लिए जा रही थी।इसी दौरान तुपुदाना ओवरब्रिज के पास अनियंत्रित हाइवा ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल भी हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार राँची से चाईबासा के लिए श्री हरि रथ नाम की बस रविवार की अहले सुबह निकली थी। बस जैसे ही तुपुदाना ओवरब्रिज के पास पहुंची, एक तेज रफ्तार हाइवा से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और हाइवा दोनों ही ओवरब्रिज के पिलर में जा घुसे। टक्कर में बस का दाहिना हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।हादसे में अगली सीट पर बैठे कोडरमा की रहने वाली माँ और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई,वहीं आधा दर्जन से ज्यादा यात्री बुरी तरह से घायल हुए हैं

हादसे की जानकारी मिलने के बाद तुपुदाना थाना प्रभारी मीरा सिंह दलबल के साथ और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। घायलों को बस से निकाल कर अस्पताल भेजा गया।

इस हादसे में कोडरमा की रहने वाली 45 वर्षीय रीमा देवी और उनकी 7 वर्षीय मासूम बेटी सोनल कुमारी के दर्दनाक मौत हो गई।दोनों कोडरमा के फॉरेस्ट कॉलोनी के रहने वाले थे। खूंटी जाने के लिए बस में बैठे थे।लेकिन बीच रास्ते में बालू लदा हाइवा चालक की लापरवाही से दर्दनाक मौत हो गई।बताया जाता है कि बालू लदा हाइवा पुलिस के डर से तेज गति में गाड़ी लेकर भाग रहा था इसी बीच ठीक पुल के पास हाइवा अनियंत्रित हुआ और बस से टकरा गया जिससे बड़ा हादसा हो गया है।