हाईटेंशन तार की चपेट में आने से गैराजकर्मी की दर्दनाक मौत,एक घायल,ट्रक पेंट कर रहे थे दोनों…

 

झारखण्ड के धनबाद के मुगमा मोड़ स्थित इंदिरा चौक के पास शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। एक गैराज में हाइवा पेंट कर रहे 30 वर्षीय मो.नसीम की मौत 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से हो गई जबकि गैराज में काम कर रहे एक अन्य दोस्त मो.आजाद घायल हो गया।

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में मुगमा मोड़ के इंदिरा चौक के समीप शनिवारी को एक गैराज में बड़ा हादसा हो गया।हाइवा ट्रक पेंट कर रहे कंचनडीह निवासी 30 वर्षीय मो.नसीम की मौत 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से हो गई, जबकि गैराज में काम कर रहे उसके साथी मो.आजाद घायल हो गया।बताया जाता है कि दोनों शनिवार दोपहर करीब एक बजे एक हाइवा को पेंट कर रहे थे। इसी बीच चालक ने अचानक हाइवा का डाला उठा दिया। इस कारण गैराज के उपर से गुजरे 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन बिजली के तार से डाला सट गया और उसमें करंट आ गया।इसके कारण हाइवा का रंग-पेंट कर रहे मो. नसीम की करंट लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी कंचनडीह निवासी मो.आजाद बुरी तरह से जख्मी हो गया।

मो.नसीम का अधिकांश शरीर जल गया। घटना की खबर पाकर आसपास के लोग जमा हो गए और बिजली विभाग को सूचना देकर बिजली कटवाया। इसके बाद घायल मो.आजाद को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।घटना की सूचना मिलने पर दोनों के परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पहुंचे। घटनास्थल पर ही नसीम को देखकर उनके परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे।वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर निरसा थाने की पुलिस पहुँची।मामले की छानबीन कर रही है।