#BREAKING:सिमडेगा के पाकरटांड़ थाना क्षेत्र में हॉकी मैच रोकने गयी पुलिस पर ग्रामीणों की भीड़ ने की हमला,दो हिरासत में लिया गया है।

विकास साहू,सिमडेगा
सिमडेगा।झारखण्ड के सिमडेगा में कोविड-19 के निर्देशों का उल्‍लघंन करते हुए हॉकी प्रतियोगिता के आयोजन को रोकने गई पुलिस पर ग्रामीणों की भीड़ द्वारा हमला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार रविवार को पाकरटांड थाना क्षेत्र स्थित केशलपुर के चरका पत्त्थर गाँव में हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।

हॉकी मैच आयोजन के क्रम में ही गश्‍ती कर रही पुलिस आयोजन स्‍थल पहुंची और आयोजकों को कोविड-19 के निर्देशों की जानकारी देते हुए मैच नहीं खेलने की अपील की। पुलिस के मना करने पर खिलाड़ी और ग्रामीण भड़क गए और पुलिस से उलझ गए। जानकारी के अनुसार भीड़ द्वारा पुलिस पर हमला करते हुए हॉकी स्टिक से वार किया गया।भीड़ के हमले से पुलिस के रायफल और मैगजीन भी क्षतिग्रस्‍त हो गई। घटना के बाद पुलिस द्वारा इलाके में छापामारी करते हुए दो संदिग्‍धों हिरासत में लेकर थाना लाया गया है। हिरासत में लिये गये लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इस बारे में पूछे जाने पर एसपी संजीव कुमार ने बताया कि मामला गंभीर है।उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों और ग्रामीणों की हरकत गैर जिम्‍मेदाराना और गैरकानूनी है। एसपी ने कहा कि मामले को लेकर खेल आयोजकों पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और दोषियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।