Ranchi:घर में घुसकर सोये हुए व्यक्ति को सिर में गोली मारकर हत्या,पुलिस जांच में जुटी है…

राँची।जिले के बुढ़मू थाना क्षेत्र के सुमो गांव में अपने घर में सोए हुए एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी मिलने के बाद बुढ़मू पुलिस मौके पर पहुँचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजकर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार बुढ़मू थाना क्षेत्र के सूमो गांव के रहने वाले 45 वर्षीय कात्या उरांव की सिर में गोली मार कर उस समय हत्या कर दी गई जब वो अपने कमरे में सोए हुए थे।हत्या की घटना को शनिवार की सुबह 3 से 4 बजे के बीच अंजाम दिया गया है।जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुची बुढ़मू पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।घटना स्थल से पुलिस को एक खोखा भी मिला है।

मृतक कात्या उरांव बुढ़मू के सूमो गांव का ही रहने वाला था। घटना के समय उसके घर में उसकी पत्नी भी मौजूद थी।बुढ़मू थाना प्रभारी रामजी कुमार के अनुसार हत्यारे ने कात्या को मारने के लिए देसी कट्टे का इस्तेमाल किया है। कात्या को एक ही गोली मारी गई है जो उसके सिर के आर पार हो गई।मौके से पुलिस को एक ही खोखा मिला है।

बताया जाता है कि कात्या के बेटे की मौत 2020 में एक सड़क हादसे में हो गई थी। कात्या के बेटे ने गांव की ही एक लड़की से प्रेम विवाह किया था।लेकिन लड़की के घर वाले बाद में लड़की को जबर्दस्ती अपने साथ ले गए, इसी बीच कात्या के बेटे की भी सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस को आशंका है कि इस दुश्मनी की वजह से भी इस हत्याकांड को अंजाम दिया जा सकता है।पुलिस इस मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।