Big Breaking:वाहन चेकिंग के दौरान ओरमांझी से 1.46 करोड़ रुपए और 2 किलो 395 ग्राम सोना,56 किलो चांदी बरामद, लूटकर भाग रहा था अपराधी,दो गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची से इस वक्त एक बड़ी खबर है जहां वाहन चैकिंग के दौरान लगभग डेढ़ करोड़ रुपये और सोने चांदी बरामद हुआ है।वाहन चेकिंग के दौरान राँची पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर ओरमांझी में चलाए गए वाहन चेकिंग अभियान के दौरान राँची पुलिस की टीम ने एक करोड़ 46 लाख रुपया और 2 किलो 395 ग्राम सोना और 56किलो चांदी बरामद किया है।इनोवा कार से बरामद हुई है।

एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने देर रात ओरमांझी थाना में प्रेस वार्ता कर जानकारी दी है:

बताया गया कि एसएसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए ओरमांझी ब्लॉक चौक के पास इनोवा कार से भारी मात्रा में रुपये और सोना बरामद किया।साथ ही दो अपराधी को गिरफ्तार भी किया है। गिरफ्तार हुए अपराधियों में धीरज कुमार और राहुल यादव शामिल हैं. दोनों अपराधी बिहार के रहने वाले हैं।बताया गया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कोडरमा-बरही सड़क मार्ग पर कुछ अज्ञात अपराधियों द्वारा सोना, चांदी और भारी मात्रा में नगद रुपये इनोवा कार को लूटकर राँची की ओर भागे हैं. मिली सूचना के आधार पर एसएसपी द्वारा पटना राँची सड़क मार्ग और सिकिदिरी राँची सड़क मार्ग पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इसी दौरान संदिग्ध गतिविधियों के आधार पर ओरमांझी ब्लॉक चौक के पास इनोवा कार को रोककर तलाशी ली गई और दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।