Jharkhand:घाटशिला के गुड़ाबांदा थाना में पदस्थापित जैप-5 के सब-इंस्पेक्टर चन्द्र कुमार सिंह की मौत,एसडीपीओ ने बताया हार्ट अटैक से मौत हुई है।

जमशेदपुर।पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला अनुमंडल इलाके के गुड़ाबांदा थाना में पदस्थापित जैप 5 के सब इंस्‍पेक्‍टर चंद्र कुमार सिंह की इलाज के दौरान अनुमंडल अस्पताल में शुक्रवार अहले सुबह मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही घाटशिला एसडीपीओ राज कुमार मेहता ने अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर और अन्य पुलिस पदाधिकारियों से सब इंस्पेक्टर के बारे में जानकारी ली।मिली जनाकारी के अनुसार सब इंस्पेक्टर चंद्र कुमार सिंह गुरुवार रात भोजन कर आराम करने गए। इसके बाद उनकी तबीयत अचानक खराब हुई। गुड़ाबांदा थाना प्रभारी प्रभात कुमार जानकारी मिलने के बाद उन्होंने तत्काल चंद्र कुमार सिंह को अनुमंडल अस्पताल लेकर पहुंचे। इलाज करने के दौरान उनकी मौत हो गई।वहीं धालभूमगढ़ सीओ की अनुशंसा पर चिकित्सकों की टीम गठित कर जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

बिहार के आरा के निवासी थे चंद्र कुमार सिंह

एसडीपीओ राजकुमार मेहता ने बताया कि नववर्ष के आगमन के बीच ड्यूटी में तैनात चन्द्र कुमार सिंह 55 वर्ष (सब इंस्पेक्टर)की मौत की सूचना से पुलिस- प्रशासन के लिए शोक दुःखद खबर गया।श्री मेहता ने बताये की सब इंस्पेक्टर चंद्रकुमार सिंह मूलरूप से बिहार के आरा के रहनेवाले थे।10 जनवरी 2020 से गुड़ाबांदा थाना में पदस्थापित थे। सम्भावना जताया जा रहा है कि संभवत सब इंस्पेक्टर की मौत हार्ट अटैक से हुई है। इंस्पेक्टर के शव का अंत्यपरीक्षण जमशेदपुर में डिकल बोर्ड का गठन कर विशेषज्ञ चिकित्सकों की उपस्थिति किया जा रहा है।गुड़ाबांदा अंचलाधिकारी सदानंद कुमार को मजिस्ट्रेट के तौर पर नियुक्त किया गया है। पोस्‍टममार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

एसडीपीओ राज कुमार मेहता ने बताये की जांच में पता चला कि एक सप्ताह पहले हार्ट का इलाज करवाकर लौटे थे।वहीं उन्होंने बताये की सब इंस्पेक्टर पहले से हार्ट का इलाज चल रहा था।वहीं परिजन भी आरा से पहुँच गए है।पोस्टमार्टम और श्रधांजलि देने के बाद सब इंस्पेक्टर का शव पैतृक गांव आरा ले जाया जाएगा।