तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई कार, दो लोगों की मौत…

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिले के हेरहंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मेराल गांव के पास सोमवार की सुबह सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई।मृतकों की पहचान चतरा निवासी रितिक कुमार और हजारीबाग बरकट्ठा निवासी नवनाथ सिंह के रूप में हुई है।घटना की जानकारी मिलने के बाद बालूमाथ एसडीपीओ आशुतोष सत्यम के निर्देश के बाद पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कार पर सवार लवनाथ सिंह सिंगरौली में कोलियरी में कार्यरत थे।वे लोग सिंगरौली से हजारीबाग की ओर जा रहे थे। इसी बीच मेराल गांव के पास कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पर सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और वहां की स्थिति को देखकर तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी।घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों घायलों को बालूमाथ अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के क्रम में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना के संबंध में आशंका जताई जा रही है कि कार पर सवार दोनों लोग काफी लंबी दूरी तय कर लौट रहे होंगे।इसी कारण सुबह-सुबह नींद के कारण वाहन अनियंत्रित हो गई होगी,जिससे गाड़ी तेज रफ्तार में पेड़ से टकरा गई होगी। हालांकि पूरा मामला क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है।पुलिस की टीम के द्वारा आवश्यक छानबीन भी आरंभ कर दी गई है।जिससे दुर्घटना के कारण की स्पष्ट जानकारी हो सके।