दुमका:दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, एक युवक गंभीर रूप से घायल।।।

 

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि हादसे में बाइक सवार एक युवक घायल हो गया है। घटना शिकारीपाड़ा और जामा थाना क्षेत्र में हुई है।दोनों घटना में पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के पश्चिम बंगाल की सीमा पर लोरीपहाड़ी गांव के समीप एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाइक सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई है। घटना मंगलवार अहले सुबह की बताई जा रही है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट थाना क्षेत्र के काटाबाग गांव निवासी सोमलाल सोरेन (40) अपने रिश्तेदार विजय मुर्मू (21) के घर शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के कालीपाथर गांव आया था। कालीपाथर से दोनों रामपुरहाट जा रहे थे। इसी दौरान रामपुरहाट की ओर से पानी की बोतलें लोड कर आ रही पिकअप वैन ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद पिकअप वैन का चालक गाड़ी छोड़ भाग खड़ा हुआ।पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त कर लिया है।मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जामा थाना क्षेत्र में मिनी ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

वहीं दूसरी घटना दुमका जिले के जामा थाना क्षेत्र के लगवा गांव के समीप हुई है। जहां एक मिनी ट्रक ने बाइक पर जा रहे दो युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई और बाइक पर बैठा दूसरा शख्स घायल हो गया है।घायल युवक को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।