दरबाजे पर आई मौत:बोकारो में पिकनिक मनाकर घर लौटने के दौरान,घर के पास ऑटो से उतर रहे थे,ट्रेलर ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों को रौंद दिया,चार की मौत,कई घायल,सड़क जाम

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले में देर रात हुई सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है।बताया जा रहा है कि पिकनिक मनाकर घर लौट रहे युवक घर के पास ही सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए।सभी पारसनाथ से लौट रहे दो ऑटो को ट्रक ने रौंद दिया। इसमें पिकनिक मनाकर लौट रहे चार युवकों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए।घटना देर रात की है और घायलों को इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्पताल और राँची के रिम्स में ले जाया गया है।इधर हादसे से गुस्साए लोगों ने सोमवारर की सुबह रामगढ़-बोकारो मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।स्थानीय लोगों के अनुसार हादसा पेटरवार थाना क्षेत्र के एनएच 23 लुकैया शगुन पेट्रोल पंप के पास हुआ।बोकारो रामगढ़ उच्च पथ 23 पर लुकैया शगुन पेट्रोल पंप के पास ही रविवार देर रात अज्ञात टेलर ने दो ऑटो को रौंद डाला। इन ऑटो में 15 युवा सवार थे।इसमें चार की मौत हो गई।कई गंभीर रूप से घायल हो गए।सभी पेटरवार प्रखंड के लुकैया के ही रहने वाले थे और घर के पास ही हादसा हो गया। ऑटो में सवार सभी युवक पारसनाथ से पिकनिक मना कर अपने घर लौट रहे थे. इसके बाद ट्रेलर चालक वाहन के साथ फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि युवक सब अपने घर के पास ऑटो से उतर रहे थे, इसी दौरान रामगढ़ की ओर से आ रहा ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और टेलर ने ऑटो में टक्कर मार दी। इस दौरान एक ऑटो ट्रेलर में फंस भी गया, जिसे ट्रेलर 300 मीटर घसीटते ले गया. इस हादसे में ऑटो में सवार तीन युवकों एहसान अंसारी, हैदर अंसारी और रवि कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक का अस्पताल में मौत हुई।