रामगढ़ घाटी में ट्रेलर का ब्रेक फेल,बस को चपेट में लिया,एक पुलिसकर्मी समेत तीन की मौत, 15 से अधिक लोग घायल,कई की स्थिति गम्भीर..

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के रामगढ़ घाटी में बिहार के बख्तियारपुर से राँची आ रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।इस सड़क हादसे में पुलिसकर्मी समेत तीन लोगों की मौत हो गई।जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए।यह दुर्घटना मंगलवार की सुबह जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के चुट्टूपालू घाटी में हुई है। मृतक में एक पुलिस वाला भी शामिल है।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, और वहीं मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक बिहार के बख्तियारपुर से बस राँची जा रही थी।इसी दौरान दूसरे लेन पर राँची से आ रहे ट्रेलर का ब्रेक फेल हो गया।जिससे ट्रेलर अनियंत्रित हो गया।अनियंत्रित होने के बाद ट्रेलर ने डिवाइडर तोड़कर दूसरे लेन से राँची जा रही बस को टक्कर मार दी।जिससे बस घाटी में ही पलट गई। वहीं ट्रेलर भी घाटी में पलट गया और उसके परखच्चे उड़ गए। जिससे यह हादसा हुआ है।ट्रेलर का खलासी भी ट्रेलर में बुरी तरह फंस गया।हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और राहत कार्य शुरू कर दिया. घायलों को इलाज के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेजा गया।घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।हादसे की वजह से राँची-रामगढ़ का एक लेन जाम हो गया।वहीं हादसे में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।जिन तीन लोगों की मौत हुई है, उसमें से एक पुलिसकर्मी बताया जा रहा है, जो राँची में पोस्टेड था।