गैंगस्टर अमन साव गिरोह के एक और अपराधी राजा अंसारी झारखण्ड एटीएस के हत्थे चढ़ा,लेवी के लिए गोलीबारी कर दहशत फैलाने में था शामिल…

राँची।गैंगस्टर अमन साहू गिरोह का शातिर अपराधी राजा अंसारी को झारखण्ड एटीएस ने गिरफ्तार किया हैं।झारखण्ड एटीएस एसपी ऋषभ झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एटीएस की टीम ने यह कार्रवाई की हैं राजा अंसारी से एटीएस की टीम पूछताछ कर रही हैं। राजा मूल रूप से रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र के टेरपा का रहने वाला हैं यह अपराधी अमन साहू के एक इशारे पर व्यवसायियों को डराने-धमकाने, रंगदारी मांगने, फायरिंग करने और हत्या की घटना को अंजाम देने के लिए तैयार रहता था।एटीएस को काफी दिनों से राजा अंसारी की तलाश थी।

बताया जाता है कि ओरमांझी स्थित भारतमाला सड़क निर्माण प्रोजेक्ट के मजूदरों पर इस वर्ष फरवरी और मार्च में रंगदारी के लिए दो बार फायरिंग कराई गई थी।इस घटना राजा अंसारी भी शामिल था। राजा के अलावा इस घटना में शामिल जगत साहू उर्फ लक्की और राहुल दुबे को एटीएस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है,जबकि राँची पुलिस ने प्रमोद कुमार सिंह, अमजद खान और अलाउद्दीन अंसारी उर्फ कल्लू को गिरफ्तार किया था। इनके पास से हथियार भी बरामद किये गये थे।

गैंगस्टर अमन साहू गैंग का मयंक सिंह उर्फ सुनील मीणा, जिसको गिरफ्तार करना झारखण्ड पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। सुनील मीणा मूल रूप से राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले घडसाना के नयी मंडी का रहने वाला है।सुनील लॉरेंस बिश्नोई गैंग के विश्वस्त लोगों में रह चुका है। वर्क वीजा पर भारत से मलेशिया गया सुनील कुआलालमपुर में रहने के दौरान लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा, गोल्डी बरार और संपत नेहरा के जरिए लॉरेंस के संपर्क में आया और मलेशिया से ही अपराध की दुनिया में अपने जड़े जमाने लगा।वह लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर राजस्थान और पंजाब के कई जिलों में हत्या, रंगदारी वसूली, फायरिंग जैसे घटनाओं को अंजाम दिलाने लगा है।