Jharkhand:बाइक से गिर कर महिला की मौत,परिजनों ने बाइक चालक पर हत्या का आरोप लगाया,परिजन ने अस्पताल में किया हंगामा,पुलिस को भांजनी पड़ी लाठी..

जमशेदपुर।जमशेदपुर के जादूगोड़ा रंकिनी मंदिर के समीप बर्मामाइंस कैलाशनगर निवासी पोस्टऑफिस एजेंट सरोज मिश्रा नामक महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।मौत बाद मृतका के परिजनों ने साथी काशीडीह निवासी धर्मेंद्र सिंह पर हत्या का आरोप लगाते हुए एमजीएम अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया।आक्रोशित परिजनों ने धर्मेंद्र सिंह के साथ हाथापाई शुरू कर दी।वहीं मामला बिगड़ता देख अस्पताल में मौजूद पुलिसकर्मियों ने हंगामा कर रहे महिला के परिजनों पर लाठियां भांजी।वैसे किसी तरह मामला शांत करा दिया गया।


बताया गया कि महिला बिस्टुपुर पोस्ट आफिस में वह संविदा पर काम करती थी। उसके पति ओडिशा के कलिंगानगर में काम करते हैं। महिला अपने परिचित के बाइक से जमशेदपुर से जादूगोड़ा होते हुए मुसाबनी कलेक्शन के लिए जा रही थी। वह बर्मामाइंस के कैलाश नगर की रहनेवाली थी।वहीं धर्मेंद्र कुमार ने बताया गड्ढे के कारण बाइक से गिर गई थी। तत्काल उसे एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचे। जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। यहां महिला के परिजनों ने मुझसे मारपीट की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। हेलमेट पहनने के बावजूद उसे चोट कैसे लगी इसको लेकर सभी चर्चा करते रहे।महिला पोस्ट ऑफिस के एजेंट के रूप में काम करती थी, और अपने किसी क्लाइंट से मिलने घाटशिला जा रही थी।हालांकि हेलमेट देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि महिला के सर में किसी तरह की चोट लगी है। आशंका जताई जा रही है, कि गिरने से उसे सर के अंदरूनी हिस्से में चोट लगी है।फिलहाल मामला संदिग्ध जान पड़ रहा है।पुलिस जांच में जुटी है।