Jharkhand:जमशेदपुर के सोनारी इलाके की चर्चित चटनी डॉन ने की थाना में हंगामा,ब्लेड से गला और हाथ का नस काटकर आत्महत्या का प्रयास..

जमशेदपुर।चटनी डॉन के नाम से चर्चित सोनारी इलाके की डॉन ने रविवार को सोनारी थाना परिसर में ऐसा किया कि पुलिसकर्मी हांफने लगे। अफरातफरी मच गई। दरअसल, चटनी डॉन उर्फ प्रिया सिंह ने थाना में आकर ब्लेड से गला और हाथ काटकर खुदकुशी का प्रयास किया। नशे की गोलियां भी उसने खा लिया था।उसकी ये हरक़त देख पुलिसकर्मी परेशान हो गए। कोई उसके करीब जाने से डर रहा था। बावजूद हिम्मत कर उसे महिला पुलिसकर्मियों ने किसी तरह पकड़ा। एमजीएम हॉस्पिटल ले गए। वहां भी उसने हंगामा किया। इलाज के बाद पुलिस उसे थाना ले गई। बता दें कि चटनी डॉन के खिलाफ सोनारी थाना में छिनतई, लूटपाट जानलेवा हमला और मारपीट के मामले दर्ज है। 2018 में सोनारी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

ये है पूरा मामला:
सोनारी थाना प्रभारी रेणु गुप्ता ने बताया कि थाना में चटनी डॉन ने कुछ नहीं किया। वह थाना में ब्लेड से गला और हाथ काटकर आई थी। उसे पुलिस ने बुलाया भी नहीं था। खुद आई थी। किसी युवक ने उससे 25 हजार रुपये लिया था जिसके कारण थाना आई थी। ब्लेड से उसने क्यों ऐसा किया नहीं मालूम। नशे में वह थी। वही मामले को लेकर चर्चा जारी है। चटनी डॉन कह रही कि उसे थाना बुलाया गया था। विगत दिनों चटनी डॉन ने पड़ोस में साथियों के साथ मिलकर मारपीट की थी।

जनवरी 2019 में भी थाना में हंगामा की थी:

उस समय सोनारी पुलिस के पकड़ में आई कुख्यात अपराधी चटनी डॉन ने थाने में जमकर हंगामा की थी। वह कभी फर्स पर गिरकर हल्ला करने लगी और कहा कि मेरा तबियत खराब है। वहीं चटनी की मां व अन्य परिजन थाने में पुलिसकर्मियों के खिलाफ बोलने लगी। पुलिस को फंसा देने की बात कहने लगी थी चटनी की मां का कहना था कि मेरी बेटी को पुलिस वाले प्रताडि़त कर रहे हैं। इसी बीच चटनी डॉन थाना परिसर में अपने मुंह में चाबी खा ली थी और हल्ला कर दी कि मैं थाने में मर जाउंगी। पुलिस भी सकते में आ गया था।पहले कहा गया कि वह ब्लेड खा ली है बाद में पता चला कि मुंह में चाबी रख ली थी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां वह थोड़ी ही देर में ठीक हो गयी।

कई बार जेल जा चुकी है चटनी डॉन:
चटनी डॉन इसके पहले कई बार जेल जा चुकी है। बिष्टुपुर से डकैती मामले में पुलिस ने सबसे पहले जेल भेजा था। उसके बाद साकची थाना से लूट मामले में जेल गयी थी।