जामताड़ा:तगादा कर लौट रहे व्यवसायी से दिनदहाड़े फायरिंग कर 12 लाख रुपये लूट लिया,आधा दर्जन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

जामताड़ा।झारखण्ड के जामताड़ा जिले के मिहिजाम नेशनल हाइवे-419 पर बोदमा पोल फैक्ट्री के समीप अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर पश्चिम बंगाल के गल्ला व्यवसायी से करीब 12 से 14 लाख रुपये लूट लिया।बताया जा रहा है कि लूट की यह घटना गुरुवार की दोपहर पश्चिम बंगाल के बराकर निवासी सह व्यवसायी नितेश सुभाष सुवासरिया के साथ हुई है।लुटेरों ने दशहत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की।इसके बाद जबरन व्यवसायी से रुपये से भरे बैग छिनकर वापस जामताड़ा की ओर भाग गया। बताया गया कि छह अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।सभी अपने चेहरे पर गमछा बांध रखे थे।

मिली जानकारी के अनुसार हुंडई क्रेटा वाहन से पश्चिम बंगाल के बराकर के व्यवसायी नीतेश कुमार सुवासारिया अपने दो मुंशी तथा चालक के साथ जामताड़ा से तगादा कर करीब 12 से 14 लाख रुपए लेकर बराकर लौट रहे थे। इसी क्रम में बोदमा पोल फैक्ट्री के समीप गाड़ी का पीछा कर रहे स्कॉर्पियो पर सवार नकाबपोश अपराधियों ने गाड़ी को ओवरटेक कर रोका।और व्यवसाई तथा उनके सहयोगी से मारपीट कर रुपए से भरे बैग छिन फरार हो गये।

घटना की सूचना पाकर सर्किल इंस्पेक्टर सुनील चौधरी, जामताड़ा थाना प्रभारी अब्दुल रहमान तथा मिहिजाम थाना प्रभारी अरविंद सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।इस संबंध में मिहिजाम थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फिलहाल मिहिजाम में व्यवसाई तथा उनके सहयोगियों से पूछताछ की जा रही है तथा उनकी शिकायत ली जा रही है।लूटे गए रकम के बारे में अभी आकलन किया जा रहा है।