Ranchi:बीएसएनल के सीजीएम को टेंडर को लेकर मिली धमकी,कहा-टेंडर मैनेज करो नहीं तो पूरे परिवार को कर देंगे खत्म

–कोतवाली थाना में सीजीएम ने दर्ज कराई प्राथमिकी पुलिस मामला दर्ज कर कर रही है छानबीन

राँची।बीएसएनएल झारखण्ड टेलीकॉम सर्किल राँची के मुख्य महाप्रबंधक कल्याण किशोर सिंह (59) को फोन पर टेंडर मैनेज करने को लेकर धमकी दी गई है टेंडर मैनेज नहीं करने पर, पूरे परिवार को खत्म करने की भी धमकी दी गई है। इस संबंध में सीजीएम कल्याण किशोर सिंह ने कोतवाली थाना में दो लोगो के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिन पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है उनका नाम मुकेश और राकेश है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार कल्याण किशोर सिंह को एक जनवरी को अर्ध रात्रि करीब 1.28 बजे से लेकर 2.27 बजे तक मुकेश नाम के व्यक्ति ने अपने मोबाइल नंबर 70071 से उनके सरकारी मोबाइल नंबर 94312 पर कॉल किया। मुकेश ने उन्हें धमकी भरे लहजे में कहा कि उनका भाई राकेश जो ऑटोक्स कंपनी का निदेशक है उसका टेंडर आपके विभाग द्वारा रिजेक्ट कर दिया गया है। इस वजह से उसका भाई सदमे में है। इसलिए आप टेंडर कैंसिल कर मेरे मेरे भाई के पक्ष में मैनेज करते हुए उन्हें यह काम दे। अन्यथा अंजाम बहुत बुरा होगा। आपके पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।। धमकी देने वाले ने कहा आपकी पत्नी, दामाद व बेटी को अच्छी तरह से जानता हूं

धमकी देने वाले मुकेश ने उन्हें कहा कि मै आपकी पत्नी, दामाद और बेटी व पूरे परिवार को अच्छी तरह से जानता हूं। मेरी उन लोगो पर अच्छी तरह से नजर है। यदि आपने यह टेंडर मेरे भाई के पक्ष में मैनेज नहीं किया तो आपके पूरे परिवार को खत्म कर दूंगा। दर्ज प्राथमिकी में कल्याण किशोर ने आरोप लगाया है कि उक्त व्यक्ति द्वारा एक घंटे तक मोबाइल पर उन्हें टार्चर किया गया। इस घटना के बाद व भयभीत है। आरोप है कि भय का वातावरण बनाकर सरकारी कार्य में मुकेश कुमार बाधा डालने की कोशिश कर रहे है। यह भी आरोप है कि मुकेश कुमार लगातार उन्हें फोन कर धमकी दे रहे है।

सीजीएम ने मुकेश को समझाया उनके भाई का पेपर सही नहीं है

दर्ज प्राथमिकी में यह भी आरोप है कि कल्याण सिंह ने मुकेश को समझाया कि उनके भाई के टेंडर का पेपर सही नहीं है। इसलिए उनके टेंडर को वैधानिक तरीके से अस्वीकृत कर दिया गया। इसके बाद भी मुकेश रात भर उन्हें धमकी देता रहा। कल्याण सिंह ने पुलिस को बताया है कि इस धमकी की वजह से उनका पूरा परिवार भयभीत है। पुलिस से उन्होंने कहा कि उनके परिवार को जान माल की मुकेश कुमार क्षति पहुंचा सकते है। इसलिए दोनों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए।