LOCKDOWN BREAKING:छेड़खानी को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट,बमबाजी, एक व्यक्ति गंभीर रूप से हुआ घायल

धनबाद।धनबाद के पुटकी थाना क्षेत्र में करकेन्द स्थित पासी धौड़ा में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान पत्थर व बम भी चले।मौके पर पुटकी पुलिस ने पहुंंचकर मोर्चा संभाला है।वहीं इस मारपीट के दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे बेहतर इलाज के लिए  पीएमसीएच भेज दिया गया है।फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

स्थानीय लोगों ने कहा – छेड़खानी का विरोध करने पर हुई मारपीट

पुटकी पुलिस ने घटना की जानकारी लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी को दी।घटना की सूचना मिलते ही लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी मुकेश कुमार भी घटना स्थल पर पहुंंचे और घटना की जांच में जुट गये। वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि छेड़खानी को लेकर विवाद हुआ है।बताया गया कि छेड़खानी का विरोध करने में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी।

बख्शे नहीं जायेंगे दहशत फैलाने वाले -डीएसपी

इस घटना के संबंध में धनबाद डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि पुटकी थाना क्षेत्र के करकेन्द पासी धौड़ा में दो पक्षों में जमकर झड़प हुई है. एक पक्ष बगल के खटाल के लोग हैं और दूसरा पासी धौड़ा के लोग हैं. इस झड़प में पत्थरबाजी के साथ- साथ बमबाजी भी की गयी है। मारपीट की इस घटना में पासी धौड़ा का एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।घायल के फर्द बयान के बाद मामला दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई की जायेगी।साथ ही डीएसपी ने यह भी बताया कि घटना स्थल से तीन सुतली बम भी बरामद हुआ है। दहशत फैलाने वाले आरोपियों को किसी भी हाल में बख्शी नहीं जायेगा।