BREAKING:गिरीडीह में सड़क हादसे में पाँच लोगों की मौत की सुचना,एक घायल..

गिरिडीह।जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है।यहां पर एक बाइक को धक्का मारने के बाद कार पेड़ से जा टकरायी है।इस हादसे में पाँच लोगों की मौत की खबर है।जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसा गिरिडीह-डुमरी पथ पर जोड़ापहाड़ी के पास हुआ। बताया जाता है दो बाइक पर सवार होकर चार लोग गिरिडीह से पीरटांड़ के कमलासिंघा जा रहे थे।जबकि विपरीत दिशा से एक कार आ रही थी।बताया जा रहा है कार काफी रफ्तार में थी और सामने से आ रही एक बाइक को बचाने के बाद दूसरी बाइक को धक्का मारते हुवे पेड़ से टकरा गयी।इस घटना में पांच लोगों ने दम तोड़ दिया।
दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं 1 गंभीर बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार एक अनियंत्रित कार बाइक को टक्‍कर मारते हुये एक पेड़ से जा टकराई. पेड़ से टकराकर कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई. इस दुर्घटना में बाइक सवार तीन लोग और कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्‍यक्ति गंभीर बताया जा रहा है. टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गये. कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया।

मृतकों में तीन लोग पीरटांड थाना क्षेत्र के कमलासिंगा गांव निवासी पतिया टुडु, सोमरा टुडु और बेनीलाल हांसदा हैं. तीनों एक ही बाइक पर सवार थे और शहर के अस्पताल से इलाज कराकर वापस कमलासिंगा गांव लौट रहे थे।

जबकि चार पहिया वाहन स्वीफ्ट डिजायर में सवार दो लोग शहर के पचंबा थाना क्षेत्र के बिशनपुर निवासी 30 वर्षीय मो. असलम अली और 28 वर्षीय मुस्तकीम हैं. इनकी भी मौत मौके पर ही हो गयी।