#BREAKING:सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत,एक दुबई से राँची आया और घर लौट रहा,लेकिन घर पहुँचने से पहले मौत हो गई..

सिमडेगा।कोलेबिरा में राँची-सिमडेगा मुख्य मार्ग में शुक्रवार रात लगभग 11:00 बजे के बलेनो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई जिससे कार में सवार दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है।दोनो मृतकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत पिथरा ग्राम निवासी के रूप में हुई,घटना की जानकारी शानिवार सुबह कोलेबिरा थाना को मिलते ही पुलिस बल ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मनीष नाग उम्र लगभग 25 वर्ष, पिता विनोद नाग, अपने मित्र चंद्रशेखर प्रधान उम्र लगभग 22 वर्ष, जो कि दुबई में काम करता था वह फ्लाइट से राँची उतरा था उसे लाने के लिए मनीष नाग राँची गया हुआ था।राँची से लौटने के क्रम में कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत अघरमा पंचायत के पहार टोली गांव के पास तीखे मोड़ पर गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, फलस्वरूप कार में सवार दोनो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार जिसका नंबर Jh-01BV-4906 को पुलिस ने कब्जे में ले लिया । घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन कोलेबिरा थाना पंहुचे है। वही सही प्रकार की कानूनी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सिमडेगा भेजा जाएगा।