ट्रक और ट्रैक्‍टर में जबरदस्‍त टक्‍कर,ट्रैक्टर चालक गम्भीर रूप से घायल

पाकुड़।जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के नंदनपाड़ा गांव के पास गुरुवार की सुबह बालू लदा ट्रैक्टर और ट्रक के आमने-सामने टक्कर में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी ट्रैक्टर चालक बांसकेंद्री निवासी 30 वर्षीय गोरांग साह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। सूचना पाकर जेएसआइ अभिषेक कुमार, एएसआइ शिवानंद प्रसाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

इधर प्राथमिक उपचार के बाद घायल चालक को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

ग्रामीणों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक बालू लेकर रोलाग्राम की ओर से महेशपुर की ओर जा रहा था। महेशपुर की तरफ से खाली ट्रक आ रहा था। नंदनपाड़ा गांव के पास दोनों चालकों का संतुलन बिगड़ने से आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे ट्रैक्टर चालक गंभीर रुप से जख्मी हो गया।स्थानीय ग्रामीणों व परिजन ने ट्रैक्टर चालक गोरांग साह को इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। दोनों वाहनों को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।