मिट्टी खुदाई के दौरान चाल धंसने से दो महिला की मौत,घर की पुताई करने के लिए मोरम मिट्टी लेने के लिए पहुँची थी….

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले के पाकुड़िया प्रखंड के बीचपहाड़ी घुटु टोला में मोरम मिट्टी लेने पहुंची दो आदिवासी महिलाओं की मौत चाल धंसने से हो गई है।मृतका की पहचान दुमका जिले की काठीकुंड प्रखंड निवासी सुरजमुनी हेंब्रम और मुखी हांसदा के रूप में की गई है।वहीं घटना की सूचना मिलते ही पाकुड़िया थाना प्रभारी अभिषेक कुमार राय दल-बल से साथ घटना स्थल पर पहुंचे।ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने दोनों शवों को मिट्टी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक काठीकुंड निवासी सुरजमुनी हेंब्रम और मुखी हांसदा ऑटो पर सवार होकर बुधवार को दुमका के काठीकुंड प्रखंड से बीचपहाड़ी घुटु टोला मोरम मिट्टी लेने के लिए पहुंची थीं।दोनों महिलाएं मोरम मिट्टी निकाल ही रही थीं कि इसी दौरान चाल धंस गई,जिसमें दबकर दोनों की मौत हो गई।

घटना को लेकर पाकुड़िया थाना प्रभारी अभिषेक कुमार राय ने बताया कि मामले की सूचना मृतक दोनों महिलाओं के परिजनों को दे दी गई है।उन्होंने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को शव सौंपा जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

थाना प्रभारी अभिषेक राय ने बताया कि दोनों महिलाएं अपने घरों की पुताई करने के लिए दुमका के काठीकुंड से ऑटो में सवार होकर घुटु टोला गांव मोरम मिट्टी लेने पहुंची थीं।इसी दौरान यह हादसा हो गया, जिसमें दोनों की मौत हो गई है।