ऑटो और मिनी ट्रक में भीषण टक्कर,एक महिला सहित तीन लोगों की मौत,आधा दर्जन से ज्यादा घायल…

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के लोहारबरवा के समीप कोलकाता-नई दिल्ली नेशनल हाइवे पर ऑटो और 407 ट्रक में भिड़ंत हो गई।इस भीषण दुर्घटना में 10 लोग बुरी तरह से घायल हो गए।आसपास के लोगों की मदद से सभी घायलों को धनबाद एसएनएमएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां जांच कर डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया है। मरने वालों में दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं।सभी मृतक एना इस्लामपुर झरिया के निवासी बताए जाते हैं। वहीं अन्य सात लोगों की भी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार राजगंज लेदाटांड़ मजार से ऑटो में सवार होकर लगभग 10 लोग अपने घर झरिया एना इस्लामपुर लौट रहे थे।इसी बीच लोहारबरव के समीप रॉन्ग साइड से आ रहे हैं 407 ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।इस भीषण टक्कर के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर दुर्घटना में सभी लोगों को बाहर निकाला। लोगों के द्वारा घायलों को इलाज के लिए धनबाद के एसएनएमएमसीएच अस्पताल भिजवाया।

वहीं इस भीषण दुर्घटना से बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने नेशनल हाईवे सड़क निर्माण के पूर्ण नहीं होने पर काफी नाराजगी जतायी। लोगों का कहना था कि यहां पर पिछले कई सालों से सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है,जो अब तक पूरा नहीं हुआ है। जिसका खामियाजा लोगों को उठाना पड़ रहा है।सड़क पर आए दिन दुर्घटना हो रही हैं, जिसमें लोगों की जान जा रही है।