माँ के साथ अवैध-सम्बंध के शक में बेटे ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी..आरोपी बेटा गिरफ्तार

साहिबगंज।झारखण्ड में साहिबगंज जिले में माँ के साथ अवैध-संबंध के शक में बेटे ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी। घटना साहिबगंज के तालझारी थाना क्षेत्र की है। सोमवार की रात बेटे राजन मरांडी ने घटना को अंजाम दिया। गिरफ्तार युवक ने पूछताछ में बताया कि उसे लंबे समय से शक था कि उसकी माँ और मदन हेम्ब्रम का संबंध अवैध है इसलिए उसने इस घटना को अंजाम दिया।

जिसकी हत्या हुई वह जमनी मौजा के ग्राम प्रधान लखन सोरेन के रिश्ते में साला लगता था। पुलिस ने भी इस मामले में हत्य़ा के पीछे की असल वजह अवैध संबंध का शक बताया है, हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

जिसकी हत्या की गयी वह बरहेट थाना क्षेत्र के बोड़गांव निवासी मदन हेम्ब्रम (34) था। पहले उसे लाठी-डंडे से मारा गया फिर तेजधार वाले हथियार से उसकी हत्या कर दी गयी। ग्रामीणों से सूचना मिलते ही थाना प्रभारी प्रमोद कुमार टुडू ने मंगलवार की सुबह घटनास्थल पहुंचे थे।

उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। एसडीपीओ प्रदीप कुमार उरांव ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि आरोपी राजन मरांडी जमनी फाटक के पास रहता है। उसने बताया कि मदन हेम्ब्रम का उसकी माँ के साथ अवैध संबंध होने का शक उसे था। इसे लेकर वह परेशान था और लंबे समय से इस हत्या की प्लानिंग कर रहा था।

बताया कि हत्या के पीछे असल वजह थी कि वह मदन जमनी उपर टोला में ही रहने लगा था। उसे यह बात पसंद नहीं थाी। गुस्से में तेजधार हथियार से सोमवार की रात को उसकी हत्या कर दी। इस हत्या का उसे कोई पछतावा नहीं है, उसने पूछताछ में कहा कि माँ के साथ अवैध संबंध रखने वाले की हत्या की है।