Ranchi:बाइक पर बैठी दो युवती सड़क पर गिरी,पीछे से आ रहे वाहन ने दोनों को कुचला,दर्दनाक मौत,युवक घायल….

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम करीब 7 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें 2 युवतियों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना में एक युवक घायल है। जिसे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है।यह सड़क दुर्घटना नामकुम के आर्मी कैंप के समीप सिरका टोली के पास हुई है।इस हादसे में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवती ने अस्पताल जाने के दौरान दम तोड़ दिया।दोनों युवती नामकुम और डोरंडा थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार ,एक बाइक पर दो युवतियों को बैठाकर एक युवक कुटियातु की ओर से नामकुम सदाबाहर चौक की ओर जा रहे थे।इसी बीच तेज रफ्तार में बाइक सड़क पर बने ठोकर पार करने के दौरान अनियंत्रित हो गया।जिससे दोनों युवती सड़क पर गिर गई। किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया।जिससे बाइक सवार दोनों युवती की दर्दनाक मौत हो गई है।वहीं बाइक चला रहे युवक छोटू कच्छप,घाघरा निवासी गम्भीर रूप से घायल है।दोनो युवती की पहचान हो गई है।नामकुम के चायबाग़ान की निभा पासवान है और दूसरी लड़की घाघरा की रहने वाली शिवानी कच्छप है।बताया जाता है कि युवक केटीएम बाइक तेज रफ़्तार में चला रहा था।
दोनों डोरंडा कॉलेज की छात्रा थी:
थाना पहुंचे परिजनों ने बताया कि निभा एवं शिवानी दोनों डोरंडा कॉलेज में बीए तीसरे वर्ष में पढ़ती थी।निभा तीन बहनों एवं एक भाई में तीसरे स्थान पर थी।शिवानी के तीन बहन एवं एक भाई है।बाइक संदीप तिर्की के नाम से रजिस्ट्रेशन है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, दुर्घटनाग्रस्त बाइक जब्त कर लिया है।