Ranchi:21 दिनों से लापता युवक का शव कुएं में मिला,वहीं महिला का अधजला शव पुल के नीचे मिला..

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र में बुधवार को दो शव बरामद हुआ है।एक महिला और एक युवक का शव अलग अलग जगहों से मिला है।दोंनो शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

25 जनवरी से लापता युवक का शव कुएं में मिला

नामकुम के तुम्बागुटु करमटोली निवासी 18 वर्षीय अंकित नायक का शव पुलिस ने गांव के समीप बने अर्धनिर्मित घर में बने कुआं से बुधवार को बरामद किया है।मृतक अंकित सिकंदर नायक का बेटा था।बताया जाता है कि वह 25 जनवरी से लापता था।इस सम्बंध में अंकित के पिता ने बेटे के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।जिसके आधार पर पुलिस छानबीन कर रही थी।इसी बीच बुधवार को कुआं में शव होने की सूचना परिजनों को मिली।जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।सूचना पर नामकुम थाना पुलिस मौके पर पहुँची और पुलिस की मौजूदगी में शव बाहर निकाला गया है।हत्या है या आत्महत्या स्पष्ट नहीं है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट होगा।फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।इधर सूत्रों की मानें तो मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

महिला का अधजला हुआ शव बरामद

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने नामकुम रेलवे स्टेशन के समीप स्थित स्वर्णरेखा नदी पर बने पुराने पुल के नीचे से एक महिला का शव बरामद किया है।एसआई सुनील मंडल ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा शव होने की सूचना दी गई थी।मौके पर पहुंच शव कब्जे में लेकर उसकी पहचान कराया गया परंतु नहीं हुई। महिला का शव जला हुआ था।आशंका जताई जा रही है कि महिला की मृत्यु जलने से हुई होगी।पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक शव का शिनाख्त नहीं हो पाया था।उम्र करीब 25 से 27 साल के बीच होगी।