राँची में भीषण सड़क दुर्घटना में चार की मौत,तेज रफ्तार कार बिजली के पोल टकरा कर पलटी…

राँची।राजधानी राँची के सदर थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। यह घटना बुधवार की देर रात सदर थाना क्षेत्र के बूटी मोड़ से आगे चौधरी पेट्रोल पंप से पहले हुई है।जहां तेज गति से बूटी मोड़ की ओर से बीआईटी की ओर जा रही एक कर सड़क किनारे बिजली खंभे से टकरा गई।टक्कर इतनी जोरदार थी,कि कार भी सड़क पर पलट गई। इसके बाद कार में सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर सभी युवकों के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।घटना रात करीब डेढ़ बजे की है।

तेज रफ्तार की वजह से हुआ हादसा

चारों मृतक युवक राँची के बरियातू बस्ती के रहने वाले बताए जा रहे है।तेज रफ्तार के वजह से यह हादसा हुआ है।एक लाल रंग की कार अचानक पहले बिजली के खंभे से टकराई फिर सड़क किनारे की दीवार से टकरा गई। इसके बाद कार बीच सड़क पर पलट गई।कार की रफ्तार इतनी तेज थी और हादसा इतने कम समय में हुआ कि किसी को भी संभलने तक मौका नहीं मिला। कार में सवार सभी चारों लोगों की मौत मौके पर हो गई।

बताया जाता है कि तीन दोस्त अफरोज, सबिर और आमिर बरियातू बस्ती के रहने वाले थे। वहीं, चौथा राजू ओरमांझी का रहने वाला था। सभी राजू के घर छोड़ने ओरमांझी जा रहे थे। बूटी मोड़ से डुमरदगा जाने के दौरान उनकी लाल रंग की कार का बैलेंस अचानक बिगड़ गया और गाड़ी सीधे एक पोल से जा टकराई।