LOCKDOWN BHARAT 2-0:जमशेदपुर में एक युवती ने डैम में कूदकर दे दी जान..

जमशेदपुर।लॉकडाउन में परिवार के बीच भी असर पड़ने लगा है।जहां लोग रोजमर्रा के समान के लिए झूझ रहे है वहीं पारिवारिक मन मुटाव भी कहीं कहीं दिखने लगा है।जमशेदपुर से ऐसे ही खबर आई गया।माँ के डांटने से नाराज युवती में टेल्को थाना क्षेत्र के हुडको डैम में कूदकर 18 वर्षीय युवती ने अपनी जान दे दी।मामला गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बालाजी नगर की रहनेवाली युवती का शव बुधवार डैम में तैरता हुआ मिला,लोगों ने इसकी सूचना थाने को दी।पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका पूजा कुमारी मंगलवार की रात मोबाइल चला रही थी,तभी उसकी मां ने उसे डांटा।इसके बाद युवती नाराज होकर घर से निकल गई.परिजनों ने उसे पूरे इलाके में ढूंढा,लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला।इसके बाद परिजनों ने छोटा गोविंदपुर थाना और टेल्को थाना को रात में ही बेटी की गुमशुदगी की सूचना दे दी थी और अपना मोबाइल नंबर भी दे दिया था।

बुधवार को जैसे ही पुलिस को हुडको डैम में युवती की शव मिलने की खबर मिली तो.पुलिस ने युवती के पिता दिवाकर सिंह को फोन कर इसकी सूचना दी।

मौके पर युवती के पिता पहुंचकर अपनी बेटी की पहचान की जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।