Breaking:झारखण्ड उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश डा.रवि रंजन के कारकेड में चल रही एस्कॉर्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त,दो जवान घायल

कोडरमा।झारखण्ड उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश डा. रवि रंजन के कारकेड में चल रही गाड़ियां कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के महतो आहार के पास आपस में टकरा गई। घटना में चीफ जस्टिस के एस्कॉर्ट वाहन के दो जवान घायल हो गए हैं। जबकि एक जवान को मामूली रूप से चोट आई है। जानकारी के अनुसार मुख्य न्यायाधीश राँची पटना जा रहे थे। इसी क्रम में महतो आहार के पास चीफ जस्टिस के कारकेड में चल रही स्पेयर गाड़ी (वर्ना) और एस्कॉर्ट कर रही जिप्सी आपस में टकरा गई।

इस घटना में एस्कॉर्ट्र् वाहन में बैठे दो जवान प्रकाश थापा और युवराज कुमार के सिर और आंख में गंभीर चोट आई है, जिनका शहर के एक निजी क्लीनिक में इलाज किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक चीफ जस्टिस के काफिले में 4 गाड़ियां चल रही थी। सबसे आगे आगे स्थानीय थाने का एस्कॉर्ट वैन, उसके बाद चीफ जस्टिस की गाड़ी।तीसरे नंबर पर स्पेयर गाड़ी और चौथे नंबर पर चीफ जस्टिस के साथ चल रही एस्कॉर्ट जिप्सी शामिल थी। महतो आहर के पास स्पीड ब्रेकर में दो गाड़ियां आपस मे टकरा गई। बाद में इस घटना की सूचना के बाद चीफ जस्टिस कोडरमा स्थित परिसदन में रुके और अपने साथ एस्कॉर्ट में चल रहे जवानों का हाल-चाल लिया।हादसा कोडरमा में तिलैया थाना के गुनो के पास सुबह के लगभग 11.30 बजे हुई है।

चीफ जस्टिस पूरी तरह सुरक्षित

घायल दोनों जवानों की जान खतरे से बाहर हैं और उन्हें सिर और आंख में चोट लगी है। इस बीच चीफ जस्टिस कोडरमा परिसदन में रुके रहे। चीफ जस्टिस की गाड़ी इन गाड़ियों से आगे थी। इसलिए वे पूरी तरह सुरक्षित हैं।

घायल जवान सदर अस्पताल रेफर

हादसे की जानकारी मिलने पर एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद, तिलैया थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह, चंदवारा थाना प्रभारी शाहिद रजा आदि पहुंचे और मामले की जानकारी ली। साथ ही हालचाल लिया। घायल जवानों का प्राथमिक इलाज निजी पार्वती क्लीनिक में कराए जाने के बाद सदर हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया।