Jharkhand:बिजली विभाग के कार्यालय में स्टाफ को बंधक बनाकर स्टोर रूम,कैश रूम सहित एटीएम मशीन का ताला तोड़कर डकैती का प्रयास किया गया।

धनबाद।सुदामडीह थाना क्षेत्र के नुनूडीह स्थित झारखण्ड बिजली विभाग निगम लिमिटेड के कार्यालय में बीती रात अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया।ड्यूटी पर तैनात कार्यरत 2 कर्मचारियों को बंधक बनाकर कार्यालय के स्टोर रूम, कैश रूम सहित एटीएम मशीन का ताला तोड़कर डकैती का प्रयास किया गया।

कर्मचारियों के अनुसार वे लोग कंट्रोल रूम में ड्यूटी पर थे, तभी लगभग 2:00 बजे रात के करीब दर्जनभर हथियारबंद अपराधियों ने पीछे की दीवार फांद कर उन्हें हथियार के बल पर बंधक बनाया।गमछा से बांधकर मारपीट की और कैश रूम की अपराधियों ने जानकारी मांगी। जानकारी नहीं देने पर अपराधियों ने कर्मचारियों को कंट्रोल रूम में ही हाथ-पैर बांधकर बैठा दिया।इसके साथ ही कर्मचारियों के मोबाइल भी अपने कब्जे में ले लिया।वहीं, जाते वक्त अपराधी यह कहकर गए कि मोबाइल यहीं छोड़कर जा रहे हैं ले लेना।कर्मचारियों ने किसी तरह से एक दूसरे के सहयोग कर हाथ-पैर खोला और हल्ला किया, जिसके बाद अन्य लोग जूट गए और टेलीफोन से सुदामडीह पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

पुलिस लगभग 4:00 के करीब में घटनास्थल पहुंची और मामले की छानबीन की।डीवीसी के इंजीनियर आलोक केरकेट्टा ने बताया कि क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. मेन रोड के किनारे ही ऑफिस है जहां घटना को अंजाम दिया गया है जो बेहद ही शर्मनाक है. उन्होंने सभी कर्मचारियों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की और कंप्यूटर का एक सीपीओ लूटकर ले गए। ऑफिस का चार ताला टूटा है जिसकी लिखित शिकायत सुदामडीह पुलिस को दे दी गई है. सुदामडीह पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।