Ranchi:चुटिया थाना क्षेत्र के सरकारी बस डिपो के पास सड़क के किनारे अज्ञात शव मिला,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा,मामले की जांच जारी..

राँची।चुटिया थाना क्षेत्र के सरकारी बस डिपो स्टेशन रोड के पास सुबह-सुबह एक व्यक्ति का शव मिला। शव खाजा गली रोड में रोड के किनारे मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी है। शव मिलने की सूचना मिलते ही चुटिया पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। शव की समाचार लिखे जाने तक पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस को आशंका, नशे में गिर गया होगा

चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। आसपास के लोगों को मौके पर बुलाकर शव की पहचान कराने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई भी पहचान नहीं कर पाया। पुलिस आशंका जता रही है कि मृतक नशे की हालत में था। सड़क के किनारे वह गिर गया और वहीं पर पड़ा रहा। ठंड लगने की वजह से उसकी मौत हो गई हो।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

चुटिया प्रभारी के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा कि व्यक्ति की मौत कैसे हुई है। पुलिस ने घटनास्थल के पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला है, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

अपडेट :9:30pm

मृतक की पहचान हो गई।मृतक पीएन बोस कंपाउंड लालपुर राँची का रहने वाले विजय वर्मा उम्र 56 साल है।मृतक के पुत्र ने आकर पहचान की और शव पोस्टमार्टम कराके पुलिस ने शव बेटे को सौंप दिया।