Jharkhand:पलामू के छत्तरपुर थाना क्षेत्र में देर रात भीषण सड़क दुर्घटना,एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत।

पलामू।पलामू जिले में गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जिससे शादी का माहौल मातम में बदल गया।बताया जा रहा है छतरपुर थाना अंतर्गत बीती रात ऑल्टो कार ने एक खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार पर सवार दो की घटनास्‍थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।वहीं गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पुलिस ने अस्‍पताल भेजा, मगर डॉक्‍टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार नबीनगर निवासी 55 वर्षीय संजय प्रसाद अपनी पुत्री का तिलक चढ़ाकर नबीनगर (बिहार) लौट रहे थे। इसी बीच छतरपुर महिंद्रा पेट्रोल पंप के पास पिछले कई दिनों से खड़े एक ट्रक से उनकी कार की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से अनुमंडल अस्पताल छतरपुर भेजा, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस छतरपुर थाना ले गई। जहां कार में फंसे दो लोगों के शव को कार की बॉडी काट कर निकाला गया।

इधर दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन छतरपुर थाना पहुंचे। परिजनों ने बताया कि संजय प्रसाद नबीनगर (बिहार), सरयू प्रसाद (उम्र करीब 45 वर्ष) गया (बिहार), उमेश साव (उम्र करीब 55 वर्ष) डुमरी बालूगंज (बिहार) और उमेश प्रसाद (उम्र करीब 50 वर्ष) बेरमो (झारखण्ड) सभी रिश्तेदार थे। इधर छत्तरपुर पुलिस ने चारों शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए पीएमसीएच मेदिनीनगर भेज दिया है।आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया जाएगा।

बता दें कि इस दुर्घटना के कुछ घंटे पहले ही छतरपुर निवासी राजेंद्र साहू के पुत्र भी इसी ट्रक से दुर्घटनाग्रस्त होकर घायल हो गया था। जिसका इलाज पीएमसीएच मेदनीनगर में इलाज चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ से बिहार जा रही ट्रक पिछले छह दिनों से खराब हालत में सड़क पर खड़ा है। ट्रक को बनाया जा रहा है, लेकिन दुर्घटना के बाद ट्रक में रह रहा खलासी भी गाड़ी छोड़कर भाग गया।