Jharkhand:राँची के रहने वाले बैंक अधिकारी का शव पोकला रेलवे ट्रैक पर मिला,शुक्रवार से लापता थे,

गुमला:झारखण्ड के गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र से राँची के रहने वाले बैंक अधिकारी का रेलवे ट्रैक से शव बरामद हुआ है।शव शनिवार को कामडारा थाना के पोकला रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है।मृतक की पहचान सिमडेगा जिले के एक्सिस बैंक के सहायक प्रबंधक राकेश रोशन के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि राकेश पिछले 24 घंटे से लापता थे।।राकेश राँची के रहने वाले थे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है राकेश की हत्या हई है या फिर उसने आत्महत्या की है।

जानकारी के अनुसार राकेश के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं। मृतक राकेश राँची के बूटी मोड़ के रहने वाले थे।एवं शुक्रवार से ही सिमडेगा से गायब थे घटना की सूचना मिलने पर कामडारा पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है।घटना की सूचना मिलते ही मृतक राकेश के परिजन कामडारा पहुंच चुके हैं।

जानकारी के अनुसार बैंक अधिकारी राकेश शुक्रवार को दिन के 11 बजे सिमडेगा बैंक से राँची आने के लिए निकला था। उसके शव से गौरव बस का टिकट मिला है।मृतक के परिजनों ने राकेश के मौत की जांच की मांग की है। पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।