Ranchi:मिट्टी में दबने से मजदूर की मौत,पाइप बिछाने के लिए सड़क की खुदाई करने के दौरान हादसा हुआ……

राँची।राजधानी के बरियातू थाना क्षेत्र में मिट्टी में दबने से एक मजदूर की मौत हो गई।उसे किसी तरह मिट्टी से बाहर निकाला गया और आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दियाममजदूर की शिनाख्त आकाश भुंइया के रूप में हुई है। वह पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र का रहने वाला था सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल,राँची नगर निगम के द्वारा एलसी इन्फ्रा कंपनी से शहर भर में पाइप लाइन और ड्रेनेज का काम कराया जा रहा है।यही काम बरियातू थाना क्षेत्र इलाके के हरिहर सिंह रोड मे भी किया जा रहा है।इसी दौरान पाइप बिछाने के लिए सड़क खुदाई की जा रही थी।तभी यह हादसा हो गया। सड़क खुदाई के दौरान आकाश भुंइया अचानक मिट्टी में दब गया। आनन फानन में मजदूरों ने उसे मिट्टी से निकाला और तत्काल उसे लेकर रिम्स चले गए।जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।पुलिस ने शव को कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मामले की जानकारी देते हुए एलसी इन्फ्रा कंपनी के कर्मी ने बताया कि सड़क खुदाई के दौरान मिट्टी के खिसकने के कारण मजदूर दब गया।जिसे तत्काल अस्पताल लाया गया।लेकिन चिकित्सकों ने मजदूर आकाश भुइयां को मृत घोषित कर दिया. वहीं मृत मजदूर के परिजनों को भी घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद वे भी मौके पर पहुंच गए।