पुआल लदे वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत,दूसरा घायल,पिकअप वैन ने बाइक को 50 फीट तक घसीटे ले गया…..अज्ञात वाहन धक्के से पिता-पुत्र घायल…..

राँची।जिले के तमाड़-खूंटी मार्ग पर पुआल लदे पिकअप वैन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई ।वहीं दूसरा युवक घायल हो गया। बताया जाता है कि हादसे के बाद पिकअप वैन बाइक को घसीटते हुए 50 फीट तक ले गई। यह घटना बुधवार की शाम साढ़े छह बजे की है।

मिली जानकारी के मुताबिक,तमाड़ नीचेटोला निवासी अंचलकर्मी धर्मेश उर्फ सुकेश पातर और रोशन मुंडा बाइक से मकवादर की ओर से तमाड़ बस स्टैंड की ओर आ रहे थे। इसी बीच सामने से खूंटी की ओर जा रहे पुआल लदे पिकअप वैन ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में रोशन का सिर फट गया और सुकेश पातर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल सुकेश को तमाड़ सीएचसी ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स भेज दिया गया। इधर, पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है और पिकअप वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया। शव को कब्जे में लेकर थाना लाया गया है। गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा जाएगा।

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारा धक्का,पिता पुत्र घायल

राँची जिले बेड़ो थाना क्षेत्र के लापुंग मोड़ से पहले एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र घायल हो गए। घटना बुधवार को दिन के 11 बजे की है। बताया जाता है कि अज्ञात वाहन धक्का मारकर भाग गया।उसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को बेड़ो सीएचसी पहुंचाया,जहां प्रभारी डॉ सुमित्रा कुमारी ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को रिम्स रेफर कर दिया। घायल मीर जब्बार और पुत्र मीर रेहान हुसैन गुमला जिले के भरनो प्रखंड के परसा गांव के रहनेवाले हैं। मीर रेहान हुसैन ने बताया कि वह पिता के साथ किसी काम से राँची गया था। गांव लौटने के दौरान पुरना पानी लापुंग मोड़ से पहले अज्ञात वाहन ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।