गैंगस्टर अमन साहू नए नए लोगों को गिरोह में जोड़ रहा,एटीएस ने किया खुलासा,दो गुर्गा गिरफ्तार,हथियार उपलब्ध कराता था मलिंदर…..

राँची।झारखण्ड के जेल में बंद गैंगस्टर अमन साहू अपने गिरोह में नए लोगों को जोड़ रहा हैं। यह खुलासा अमन साहू गिरोह के गिरफ्तार हुए राजा अंसारी और मलिंदर सिंह ने एटीएस को दी। मंगलवार को एटीएस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए एटीएस एसपी ऋषभ कुमार झा ने बताया कि राजा अंसारी और मलिंदर को रामगढ़ जिले के पतरातु से गिरफ्तार किया हैं। मलिंदर कुमार के पास एटीएस ने एक रिवाल्वर, 51 जिंदा कारतूस बरामद किया हैं।

मलिंदर ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वह अमन साहू गिरोह के द्वारा अपराध में उपयोग होने वाले हथियार और कारतूसों को जमा करता था।जेल में बंद अपराधी चंदन साव और अमन साहू के कहने पर मलिंदर चिन्हित अपराधकर्मियों को हथियार देता था, और घटना को अंजाम देने के बाद हथियार वापस ले लेता था। वही राजा अंसारी अमन साहू के गिरोह का कुख्यात अपराधी है। वह पिछले दिनों फायरिंग से संबंधित कई घटनाओं में शामिल रहा है।उसके द्वारा पूर्व में भी कई घटनाओं को अंजाम दिया गया है। पुर्व में वह जेल जा चुका है। उसके खिलाफ राँची, हजारीबाग और रामगढ़ जिले के अलग-अलग थाना में कुल 11 मामले दर्ज हैं।

एटीएस एसपी ऋषभ कुमार झा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया की, अमन साहू गिरोह का सुनील सिंह मीणा मलेशिया में छिपा हुआ है।उसे केंद्रीय एजेंसी की मदद से जल्दी गिरफ्तार कर दिया जाएगा।बीते दिनों उसके घर पर इश्तेहार चिपकाया गया था, और जल्द ही उसके घर का कुर्की भी किया जाएगा।उसका जहां-जहां संपत्ति है और जिस कारोबार में उसने इन्वेस्ट किया है। एटीएस की टीम सारी जानकारी हासिल कर रही है।