Ranchi:एसएसपी ने सभी डीएसपी और थानेदारों साथ कि क्राइम मीटिंग,थानेदारों को अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने का निर्देश दिया, साथ ही चेतावनी भी दी है कि लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची की पुलिस अपराधिक गतिविधियों पर नजर रखने में लापरवाही की तो खैर नहीं।एसएसपी ने सख्त हिदायत दी है।एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बुधवार को हुए क्राइम मीटिंग के दौरान जिले के सभी थाना प्रभारी से कही। क्राइम मीटिंग के दौरान एसएसपी में राजधानी राँची में अपराधिक गतिविधियों पर नकेल कसने के लिए सख्त थानेदारों को सख्त निर्देश दिए है।क्राइम बैठक में एसएसपी के अलावे ग्रामीण एसपी,सिटी एसपी,एएसपी कोतवाली,सभी डीएसपी और सभी थाना प्रभारी मौजूद थे।

लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी:

क्राइम मीटिंग के दौरान एसएसपी ने कहा कि जनता को पुलिस से जो उम्मीदें हैं। उस पर खरा उतरे ताकि लोगों का पुलिस के प्रति विश्वास बना रहे।इस दौरान थानेदारों को अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने का निर्देश दिया है साथ ही चेतावनी भी दी है कि लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी।

डीजीपी ने अपराध पर लगाम लगाने का दिया है निर्देश:

झारखण्ड पुलिस मुख्यालय में राज्य के डीजीपी नीरज सिन्हा ने सभी जिलों के एसएसपी, एसपी, जोनल आईजी, रेंज डीआईजी और वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की थी. बुधवार को हुए वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक के दौरान डीजीपी ने जिले के एसपी को अपराधिक गिरोह और अवैध कारोबार पर नकेल कसने का निर्देश दिए है. इसके अलावा डीजीपी ने जिले में हत्या, डकैती लूट फिरौती के लिए अपहरण बलात्कार, संगठित अपराध और लंबित कांडों की समीक्षा के लिए पहले से दिए गए बिंदुओं पर चर्चा की और दिशा निर्देश दिए. डीजीपी ने कहा की हाल के दिनों में घटित हुए ऐसे अपराधिक घटनाएं जिनसे विधि व्यवस्था पर प्रभाव पड़ा है. उन घटनाओं में शामिल अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किया जाए।

www.aapkilathi.com