सिमडेगा:6 दिन की पोती को लेकर दादी छत पर टहल रही थी,बच्ची छत से नीचे गिरी,पुलिस जांच में जुटी है,हादसा या दादी ने जानबूझकर बच्ची को फेंक दी

विज्ञापनwww.aapkilathi.com

सिमडेगा।झारखण्ड के सिमडेगा जिले में छह दिन की मासूम बच्ची छत से नीचे गिर गई है।गम्भीर स्थिति में बच्ची को राँची भेजा जहां इलाज चल रहा है।इधर सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। बताया जा रहा है कि जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र लचरागढ़ के प्रिंस चौक के पास रहने वाली एक वृद्ध महिला अपनी पोती को लेकर छत पर टहल रही थी। इसी दौरान नवजात नीचे गिर गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घटना के बारे में परिवार के लोगों से पूछताछ की।
वहीं कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि महिला परिवार में बेटी पैदा होने से नाराज थी। लिहाजा मासूम को छत से फेंक कर मारने की कोशिश की गई है। बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने राँची रेफर कर दिया है।वहीं पुलिस केस से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है। अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि यह हादसा है अथवा बच्ची को मारने की साजिश रची गई थी।

बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई। बच्ची के माता-पिता छत के नीचे अपने कमरे में थे। कोलेबिरा थाना प्रभारी रामेश्वर भगत ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। ऐसा लगता है कि यह हादसा है। सभी पहलुओं की पड़ताल करने के बाद ही पुलिस किसी अंतिम नतीजे पर पहुंचेगी। दुर्घटना के बाद से बच्ची की स्थिति गंभीर बनी हुई है। कहा जा रहा है कि उसे राँचीके एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। फिलहाल नवजात आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।