Ranchi:एनसीबी की टीम ने राँची पुलिस के साथ मिलकर बड़ी कारवाई की है, 60 लाख के गांजा के साथ तीन तस्कर को किया गिरफ्तार

राँची।झारखण्ड की राजधानी पुलिस ने एनसीबी के साथ मिलकर बड़ी कार्रवाई की है। नशा कारोबार के खिलाफ राँची पुलिस और एनसीबी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की है। टीम ने कार्रवाई करते हुए तुपुदाना क्षेत्र से तीन क्विंटल गांजा पकड़ा।जिसका बाजार की कीमत लगभग 60 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।एनसीबी की टीम तीनों को गिरफ्तार अपने साथ ले गई।पूछताछ की जा रही है।मंगलवार की रात करीब 8 बजे की घटना है।

एनसीबी को सूचना मिली थी कि उड़ीसा से लौह अयस्क लदे टेलर में भारी मात्रा में गांजा अवैध रूप से बिहार ले जाया जा रहा है. इस सूचना पर एनसीबी की दो टीमें सिमडेगा से झारखण्ड उड़ीसा सीमा पर लगातार निगरानी कर रही थी।लेकिन गांजा तस्कर ने स्कॉर्पियो से एस्कॉर्ट करके नाटकीय अंदाज में अवैध गांजा लदे ट्रेलर को लाइन होटलों में रुक रुक कर एनसीबी को चकमा देते हुए कोलेबिरा तक पहुंचे।

वहीं एनसीबी की टीम कोलेबिरा गाड़ी का पीछा करते हुए टेलर तक पहुंचे तब तक स्कॉट कर रहे स्कॉर्पियो में गांजा तस्कर वहां से निकल चुके थे। एनसीबी की दूसरी टीम तुपुदाना पुलिस के संयुक्त अभियान में राँची खूंटी सीमा पर सघन वाहन जांच कर रही थी। इस बीच स्कॉर्पियो को रोका गया तो उसमें से उतर कर गांजा तस्कर इधर-उधर भागने लगे।जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए तस्कर के निशानदेही पर पुलिस ने एक टेलर से लगभग तीन क्विंटल गांजा बरामद किया।आगे की कार्रवाई जारी है।

www.aapkilathi.com