Ranchi:हरियाणा पुलिस ने राँची पुलिस के सहयोग से ठगी के आरोप में एक महिला ठग को गिऱफ्तार किया,महिला ने पति के साथ मिलकर नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी की है

राँची।हरियाणा पुलिस ने राँची पुलिस की मदद से एक महिला ठग को मंगलवार को गिरफ्तार किया है।बताया जाता है कि गिरफ्तार महिला मधु यादव बेरोजगार युवाओं को अपना निशाना बनाती थी। मधु यादव बॉक्सिंग कोच है और वह खेल गांव स्टेडियम में लोगों को प्रशिक्षण दिया करती थी। मधु यादव बेरोजगार युवाओं को सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करती थी।महिला मधु यादव को झारखण्ड सेंट्रल यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर विजय यादव ने अपने फ्लैट में शरण दे रखा था।बताया जा रहा है महिला ठग हरियाणा का रहने वाली है।

बाथरूम से बॉक्सिंग कोच व ठग महिला मधु यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया गया कि जब हरियाणा पुलिस राँची के पंडरा थाना की पुलिस की मदद से मोबाइल लोकेशन के आधार पर मधु यादव को गिरफ्तार करने पहुँची तो पुलिस ने जैसे ही दरवाजा खटखटाया महिला बाथरूम में छिप गई और असिस्टेंट प्रोफेसर विजय यादव ने पुलिस को कहा कि मधु यादव नाम की कोई भी महिला यहाँ नहीं रहती है।

हालांकि असिस्टेंट प्रोफेसर विजय यादव ने पुलिस को काफी गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने असिस्टेंट प्रोफेसर की बातों से गुमराह ना होकर घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान महिला बाथरूम में छुपी हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने महिला ठग को गिरफ्तार कर लिया।

ठगी में शामिल होने के शक और महिला ठग को संरक्षण देने के आधार पर पुलिस ने असिस्टेंट प्रोफेसर को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस द्वारा गिरफ्तार महिला मधु यादव कई बेरोजगार युवाओं को चुना लगा चुकी है। इस मामले में हरियाणा की पुलिस ने मधु यादव के पति को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है। मधु यादव के पति सेना में जवान हैं और बेरोजगार युवाओं को सेना में बहाली के नाम पर डेढ़ करोड़ की ठगी की है। हरियाणा पुलिस को शक है कि असिस्टेंट प्रोफेसर भी इस गिरोह में शामिल हो सकते हैं और ठगी महिला को संरक्षण देने का काम करते हैं।

इधर पंडरा थाना की पुलिस ने बताया कि पूछताछ के क्रम में और भी कई लोगों के नाम सामने आ सकते हैं और एक बड़ा रैकेट का खुलासा हो सकता है।

www.aapkilathi.com