भुरकुंडा में सैलून के अंदर खून से लथपथ मिली नाई की लाश, जांच में जुटी पुलिस

रामगढ। रामगढ़ जिले के भुरकुंडा क्षेत्र के भदानीनगर ओपी क्षेत्र के नीचे मार्केट स्थित एक सैलून के अंदर शुक्रवार को संदेहास्पद स्थिति में एक 20 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। अपने घर के महज 100 गज दूरी पर सैलून चलाने वाले युवक राजन ठाकुर के गर्दन में किसी धारदार हथियार से गर्दन पर वार करने के गहरे निशान मिले हैं। सैलून में कुर्सी सहित खून से लथपथ जमीन पर युवक का शव गिरा हुआ मिला है। सूचना मिलते ही पतरातू सर्किल के एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो व भदानीनगर ओपी पुलिस घटनास्थल पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

पुलिस ने जांच-पड़ताल में प्रथम दृष्टया युवक की हत्या की आशंका जाहिर की

वहीं परिजनों व मुहल्ले के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस इसे आत्महत्या से भी जोड़कर जांच कर रही है। छानबीन के दौरान घटनास्थल यानी सैलून के अंदर गर्दन रेतने में कोई भी धारदार हथियार नहीं मिला। शव के पास एक सेविंग करने में प्रयुक्त होने वाले खून लगा एक ब्लेड बरामद पाया गया है। उसके दाएं हाथ के तीन अंगुलियों में भी जख्म के निशान मिले है। पुलिस घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए जांच में जुट गई है।

इस क्रम में पुलिस फोरेंसिक टीम के सहारे वैज्ञानिक साक्ष्य इकट्ठा किया। साथ ही खाेजी कुत्ते के सहारे भी की। बताया गया कि कोरोना को लेकर लॉकडाउन में सैलून बंद है। दरवाजा बंद कर वह प्रतिदिन आसपास के लोगों का बाल-दाढ़ी सेविंग करता था। शुक्रवार को भी वह सुबह को दो-तीन लोगाें का बाल-दाढ़ी बनाया। इसके बाद नास्ता करने के लिए घर चला गया। कुछ देर के बाद वह घर से फिर सैलून आया। इसके आधे घंटे के बाद एक व्यक्ति बाल-दाढ़ी बनाने के लिए सैलून पहुंचा।

दरवाजा बंद था। आवाज देते हुए उसने दरवाजे को धीरे से धक्का देकर खोला, तो पाया कि युवक राजन ठाकुर कुर्सी सहित खून से लथपथ जमीन पड़ा हुआ है। इस संबंध में पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो ने कहा पुलिस युवक की हत्या की आशंका के साथ-साथ आत्महत्या करने के हर बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है। फिलहाल शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।