Ranchi:दुष्कर्म कर बनायी वीडियो,वायरल करने की दी धमकी,महिला ने दबाव में आकर की आत्महत्या,क्षेत्र में बवाल….

राँची।जिले के खलारी के जी-टाइप में एक आदिवासी महिला ने शनिवार की सुबह फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। उसने अपने घर में फांसी लगा ली। महिला का नाम उर्मिला तिर्की है। उसकी उम्र 32 साल है। महिला की आत्महत्या को लेकर उसके देवर का आरोप है कि खलारी थाना का पूर्व निजी ड्राइवर इरशाद ने दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर रहा था। वह फोटो वायरल करने की भी धमकी दे रहा था। इसी दबाव में आकर उसकी भाभी ने आत्महत्या की है। पुलिस ने आरोपी आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाली महिला का पति बेंगलुरु काम करने गया था। वहां किसी वजह से बीते एक साल से जेल में बंद है। उसका नाम मनीष तिर्की है। महिला के तीन बच्चे हैं। महिला आसपास दिहाड़ी मजदूरी करती थी। वहीं उसका देवर अमित तिर्की निजी ड्राइवर का काम करता है।

इधर घटना से आक्रोशित आदिवासी समाज के लोग और हिंदू संगठन के कार्यकर्ता डकरा-खलारी घूमकर दुकान बंद करा रहे थे। इसी दौरान शहीद चौक खलारी के निकट सोनू मोटर नामक दुकान में झड़प हो गई। झड़प में दूसरे पक्ष के दुकानदार का सिर फट गया और खून निकलने लगा। मौके पर पहुंची खलारी थाना पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया और जीप में बैठा लिया।

बताया जा रहा है कि बंद कराने के दौरान हुए झड़प में दूसरे पक्ष के दुकानदार का सिर फूटने से युवक आक्रोशित हो गए। पुलिस के वहां से हटते ही सड़क पर आने जाने वालों पर पथराव करने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत पहुंची और सभी को खदेड़ दी। दूसरे पक्ष के दुकानदार का आरोप है कि बंद कराने वाले युवक रड से सिर पर मारे हैं। वहीं बंद समर्थकों का कहना है कि शटर बंद करने में चोट लगा है। क्षेत्र में तनाव जैसी स्थिति हो गई थी।फिलहाल मामला को पुलिस शांत करा दिया है।