बड़ी खबर:धनबाद के निरसा में तीन अलग अलग जगहों पर चाल धंसने से 9 लोगों की मौत,कई घायल

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में मंगलवार सुबह निरसा से दिल दहला देनी वाली घटना घटी है।बताया जा रहा है कि तीन अलग-अलग जगहों पर चाल धंसने से नौ लोगों की मौत हो गयी है।जबकि कई लोगों के दबे होने की आशंका जतायी जा रही है।बताया गया कि धनबाद के निरसा में धड़ल्ले से हो रही कोयला चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता है।गरीब लोग जान जोखिम में डालकर कोयला खनन करने के लिए खदान में उतरते है।इसी क्रम में मंगलवार सुबह तीन अलग- अलग घटना में 9 लोगों मौत हो गयी है। जबकि 6 से अधिक लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है।

बताया जा रहा है कि पहली घटना निरसा थाना क्षेत्र के गोपीनाथपुर ओसीपी का है जहां अवैध उत्खनन के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई, वही पांच लोग के अब भी दबे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

वहीं दूसरी घटना निरसा थाना क्षेत्र के कपासरा कोलियरी के समीप का है जहां चाल धसने तीन लोगो की मौत हो गयी है। और दो की घायल हो गये है।

जबकि तीसरी घटना पांचेत ओपी क्षेत्र के बसंतिमाता कोलियरी के सी पैच के समीप का है जहां तीन लोगों की मौत हो गई है।हालांकि पुलिस ऐसी किसी घटना से इंकार कर रही है घटना के बाद से ही पूरे निरसा में हड़कंप सा मच गया है। वही कोयला चोरों के बीच भय का माहौल बना हुआ है।फ़िलहाल छानबीन जारी है।

www.aapkilathi.com