धनबाद में स्कूल से घर लौट रही छात्रा की गला काटकर हत्या,घटना स्थल पर एक युवक भी घायल मिला,अस्पताल में भर्ती….

 

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के पलैयडीह गांव में गांधी स्मारक प्लस टू हाईस्कूल यादवपुर की छात्रा निशा कुमारी (17 वर्ष) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी है।दिनदहाड़े छात्रा की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।वहीं आरोपी युवक विशाल रजवार घायल हो गया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रेम-प्रसंग और जमीन विवाद में हत्या की आशंका जतायी जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार छात्रा निशा कुमारी स्कूल के वापस घर लौट रही थी। इसी दौरान गांव के ही युवक विशाल रजवार ने धारदार हथियार से छात्रा की हत्या कर दी। सूचना पर डीएसपी शंकर कामती व थानेदार सुनील कुमार रवि पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इस घटना में आरोपी विशाल रजवार घायल हो गया। पुलिस ने एसएनएमएमसीएच धनबाद में उसे भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार प्रेम-प्रसंग व जमीन विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है।फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।आरंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि छात्रा की हत्या गला काटकर की गई है। पास ही घायल पड़े छात्र का भी गला धारदार हथियार से काटा गया था।छात्र और छात्रा पड़ोसी हैं। सुबह स्कूल गये थे। दोनों यादवपुर हाईस्कूल में साथ पढ़ते थे। बरवाअड्डा थानाक्षेत्र के पोलयाडीह में छात्रा का शव मिला है। पुलिस आरंभिक जांच के आधार पर युवक को ही हत्यारोपी मान रही है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या करने के बाद युवक ने खुद का भी गला रेत लिया। हालांकि, पुलिस वहां असामाजिक तत्वों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की संभावना से भी इनकार नहीं कर रही है। इलाके में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है।