लातेहार मंडल कारा से दीवार फांद कर भागने वाला एक कैदी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

पलामू। लातेहार मंडल कारा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए दीवार फांद कर भागने वाले दो कैदी में से एक पुलिस ने मो. दिलशाद को गिरफ्तार कर लिया है। फरार कैदी दिलशाद को बालूमाथ थाना क्षेत्र के बारियातू स्थित घर से पुलिस ने धर दबोचा है। वहीं,अभी दूसरे अपराधी विक्की की खोजबीन जारी है। पुलिस की टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पकड़े गए कैदी दिलशाद से पुलिस पूछताछ कर रही है कि कैसे उन्हें जेल से भागने में कामयाबी मिली।

क्या है मामला

लातेहार जेल में बंद हत्या व आर्म्स एक्ट और बाइक चोरी मामले में संलिफ़्त विक्की और मो. दिलशाद नामक दो अपराधी पुलिस को चकमा देकर भाग गए थे। घटना शनिवार शाम करीब 4 बजे की है। जेल से अपराधी भागने की सूचना मिलने के बाद लातेहार एसपी प्रशांत आनंद, एएसपी और सदर थाना प्रभारी मौके पर पहुंच कर जांच किए।

विक्की हत्या मामले में, तो दिलशाद बाइक चोरी के मामले में गया था जेल

लातेहार एसपी ने बताया कि दो अपराधी विक्की और दिलशाद जेल से भागा है। विक्की नामक अपराधी को हत्या और आर्म्स एक्ट मामले में छत्तीसगढ़ से रिमांड पर लाया गया था। वहीं, दिलशाद को बाइक चोरी के मामले में जेल भेजा गया था।

इधर आज जेल प्रशासन को चकमा देकर जेल की दीवार फांदकर फ़रार होने वाले में से दिलशाद को जब गिरफ्तार करने उसके घर गई पुलिस तो दिलशाद पुलिस को देखकर भागने लगा। भागने के क्रम में पैर टूट गया। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है वहीं दूसरे कैदी की तलाश जारी है।